img

गाजियाबाद- पत्नी से विवाद के चलते, पिता ने मासूम बेटियों का चाकू से गला काटा,गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती

गाजियाबाद के थाना लोनी बॉर्डर टीला शाहबाजपुर इलाके में दिल दहलाने देने वाली घटना सामने आई है, जहां थाना लोनी बॉर्डर के टीला शाहबाजपुर गांव में एक शख्स ने पत्नी से विवाद के चलते अपनी दो बेटियों की गर्दन काट डाली। दोनों बच्चियों को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है।

दरअसल मामला गाजियाबाद के टीला शाहबाजपुर गांव का है, जहां सतवीर नामक व्यक्ति ने अपने ही दोनों बेटियों का गला काटा जिसके बाद दोनों लड़कियों को आनन-फानन मे नजदीकी अस्पताल ले जाया गया। CO रजनीश उपाध्याय ने बताया कि एक बच्ची को गांव टीला शाहबाजपुर के श्री कृष्णा हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है। जबकि दूसरी बच्ची का इलाज दिल्ली के GTB हॉस्पिटल में चल रहा है। दोनों बच्चियों की हालत खतरे से बाहर बताई गई है। CO ने बताया कि आरोपी हिरासत में है। उससे पूछताछ चल रही है।

सतवीर की पत्नी ज्योति ने बताया की सतवीर शादी के समय से ही शराब, व गांजे का नशा करता था नशे की हालत में ही उसने इस घटना को अंजाम दिया जिसके बाद पड़ोस के ही कुछ लोगों ने सतवीर को रंगे हाथ पकड़ा। जिसके बाद सतवीर को पुलिस के हवाले कर दिया गया। हालांकि पुलिस मामले की जांच में जुटी है।


मुख्य संवाददाता
मुख्य संवाददाता
मुख्य संवाददाता
PROFILE

' पड़ताल ' से जुड़ने के लिए धन्यवाद अगर आपको यह रिपोर्ट पसंद आई हो तो कृपया इसे शेयर करें और सबस्क्राइब करें। हम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं। हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।

संबंधित खबरें

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked with *

0 Comments

मुख्य ख़बरें

मुख्य पड़ताल

विज्ञापन

संपादकीय

  • शिक्षक दिवस का चयन और जातिवादी मानसिकता

    शिक्षक दिवस एक बहुत ही पवित्र और सराहनीय दिवस है। ऐसे में इस दिन की महत्ता और बढ़ जाती है जब गुरु-शिष्य की परंपरा और मर्यादा खत्म हो रही है। वास्तव में डॉ. राधाकृष्णन  भारतीय संस्कृति से ओतप्रोत…

वीडियो

Subscribe Newsletter

फेसबुक पर हमसे से जुड़े