img

प्रधानमंत्री की सुरक्षा में सेंध दुर्भाग्यपूर्ण- प्रहलाद सिंह पटेल

नई दिल्ली- केंद्रीय खाद्य प्रसंस्करण उद्योग और जलशक्ति राज्य मंत्री प्रहलाद सिंह पटेल ने पंजाब में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में हुई कड़ी चूक की घोर निंदा की है। 

उन्होंने इस घटना को दुर्भाग्यपूर्ण बताया है। उन्होंने ट्विट कर कहा है कि पंजाब सरकार नैतिक और संवैधानिक रूप से विफल साबित हुई है। पंजाब के मुख्यमंत्री को जिम्मेदारी लेकर पद छोड़ देना चाहिये, अन्यथा साजिश करने वाली सरकार के विरूद्ध कार्रवाई होनी ही चाहिये।

आपको बता दें कि बुधवार को पंजाब के फिरोजपुर में पीएम की रैली होनी थी। वे सुबह बठिंडा पहुंचे थे, वहां से हहेलीकॉप्टर से उन्हें हुसैनीवाला में राष्टीय शहीद स्मारक जाना था। खराब मौसम की वजह से उन्हें सड़क मार्ग अपनाना पड़ा। लेकिन रास्ते में सड़क पर प्रदर्शनकारियों की वजह से जाम लग गया। जिसमें प्रधानमंत्री का काफिला भी 10-15 मिनट तक जाम में फंसा रहा। गृह मंत्रालय ने इसे बड़ी चूक बताया है।

मुख्य संवाददाता
मुख्य संवाददाता
मुख्य संवाददाता
PROFILE

' पड़ताल ' से जुड़ने के लिए धन्यवाद अगर आपको यह रिपोर्ट पसंद आई हो तो कृपया इसे शेयर करें और सबस्क्राइब करें। हम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं। हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।

संबंधित खबरें

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked with *

0 Comments

मुख्य ख़बरें

मुख्य पड़ताल

विज्ञापन

संपादकीय

  • शिक्षक दिवस का चयन और जातिवादी मानसिकता

    शिक्षक दिवस एक बहुत ही पवित्र और सराहनीय दिवस है। ऐसे में इस दिन की महत्ता और बढ़ जाती है जब गुरु-शिष्य की परंपरा और मर्यादा खत्म हो रही है। वास्तव में डॉ. राधाकृष्णन  भारतीय संस्कृति से ओतप्रोत…

वीडियो

Subscribe Newsletter

फेसबुक पर हमसे से जुड़े