img

नए भारत में एक बार फिर शर्मसार हुई मानवता, बीजेपी नेता ने आदिवासी युवक पर किया पेशाब

मध्यप्रदेश के सीधी में मानवता को शर्मशार कर देने वाली घटना सामने आई है। जहां एक व्यक्ति ने आदिवासी बुजुर्ग पर पेशाब कर दिया है। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो से पता चलता है कि आज भी आदिवासी समुदाय के लोगों को किस हद तक प्रताड़ित किया जाता है।

इस जघन्य कृत्य को अंजाम देना वाला व्यक्ति भाजपा नेता बताया जा रहा है। उसने बैठे हुए किसी गरीब-असहाय युवक के ऊपर पेशाब कर दिया।  वीडियो कब का है, कहां का है इसकी पुष्टि अभी नहीं हो सकी है। युवक को किसी विधायक का प्रत‍िन‍िध‍ि बताया जा रहा है।

 इस घटना का संज्ञान लेते हुए मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने इस घटना की कड़ी निंदा की थी और आरोपी को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने और उस पर कड़ी कार्रवाई करने के निर्देश दिए थे।


आरोपी प्रवेश शुक्ला के खिलाफ एनएसए लगा दिया गया है। प्रवेश शुक्ला भारतीय युवा मोर्चा का उपाध्यक्ष भी बताया गया है। वहीं प्रवेश शुक्ला बीजेपी विधायक केदारनाथ शुक्ला का प्रतिनिधि भी बताया गया है। हालांकि केदारनाथ शुक्ला ने प्रवेश शुक्ला के प्रतिनिधि होने की खबरों का खंडन किया है।


डीएसपी सीधी प्रिया सिंह ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है उसकी पहचान प्रवेश शुक्ला के रूप में हुई है। । साथ ही उन्होंने बताया कि आईपीसी की धारा 294,504 और एससी/एसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया।

मुख्य संवाददाता
मुख्य संवाददाता
मुख्य संवाददाता
PROFILE

' पड़ताल ' से जुड़ने के लिए धन्यवाद अगर आपको यह रिपोर्ट पसंद आई हो तो कृपया इसे शेयर करें और सबस्क्राइब करें। हम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं। हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।

संबंधित खबरें

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked with *

0 Comments

मुख्य ख़बरें

मुख्य पड़ताल

विज्ञापन

संपादकीय

  • शिक्षक दिवस का चयन और जातिवादी मानसिकता

    शिक्षक दिवस एक बहुत ही पवित्र और सराहनीय दिवस है। ऐसे में इस दिन की महत्ता और बढ़ जाती है जब गुरु-शिष्य की परंपरा और मर्यादा खत्म हो रही है। वास्तव में डॉ. राधाकृष्णन  भारतीय संस्कृति से ओतप्रोत…

वीडियो

Subscribe Newsletter

फेसबुक पर हमसे से जुड़े