img

भाजपा ने प्रदेश में बेहतरीन काम किया, जनता विकास पर मुहर लगाएगी – प्रहलाद सिंह पटेल

मध्यप्रदेश की खंडवा लोकसभा और पृथ्वीपुर, जोबट और रेंगवा विधानसभा उपचुनाव के लिए चुनाव प्रचार ने जोर पकड़ना शुरू कर दिया है। इसी कड़ी में आज भाजपा के स्टार चुनाव प्रचारक केंद्रीय राज्यमंत्री श्री प्रहलाद सिंह पटेल ने आज पृथ्वीपुर विधानसभा सीट से मोर्चा संभालते हुए तूफानी चुनाव प्रचार शुरू किया। 

आज उन्होंने पृथ्वीपुर विधानसभा पर भाजपा प्रत्याशी डॉ शिशुपाल यादव के समर्थन में चुनाव प्रचार किया। इस दौरान उन्होंने नुक्कड सभाएं, जनसभाएं और जन चौपालों के माध्यम से लोगों से संपर्क साधा और भाजपा प्रत्याशी को भारी मतों से विजयी बनाने की अपील की। 

सुबह की शुरूआत उन्होंने ओरछा में श्री राम राजा जी के चरणों में नमन करके राज्य के कल्याण के लिए प्रार्थना की और चुनाव प्रचार शुरू किया। इस दौरान उन्होंने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी किसी भी चुनाव को कमतर नहीं आंकती। भाजपा ने प्रदेश में बेहतरीन काम किया है, जनता विकास पर मुहर लगाएगी और बीजेपी सभी सीटों पर जीतेगी।

उन्होंने पृथ्वीपुर विधानसभा के ग्राम पारियानवारा से चुनाव प्रचार की शुरूआत करते हुए जनसंपर्क, जन चौपाल की। और जनता जनार्दन से भाजपा प्रत्याशी डॉ  शिशुपाल यादव के पक्ष में  वोट डालने की अपील की।

उसके बाद उन्होंने नाटा ग्राम (दिगवार) ख़िरका ग्रामपंचायत में जन चौपाल कर ग्रामवासियों से संवाद  किया। मोहनगढ़ ग्राम पहुंचने पर उन्होंने मंडल चुनाव कार्यालय में पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओँ के साथ बैठक की और चुनाव की आगे की रणनीति पर चर्चा की। यहां चुनाव प्रचार के दौरान उन्होंने वरिष्ठजनों का सम्मान किया और डॉ  शिशुपाल यादव को जिताने को विजयी बनाने का आशीर्वाद देने का अनुरोध किया।

मस्तापुर गांव में श्री पटेल ने लोगों के घर-घर जाकर संवाद किया और प्रदेश में सरकार की उपलब्धियां गिनाते हुए भाजपा प्रत्याशी डॉ शिशुपाल यादव को विजयी बनाकर स्थानीय विकास को तेज गति देने का विश्वास दिलाया। उन्होंने कहा कि हमारी सरकार ने प्रदेश का समग्र विकास किया है, मुझे पूरा विश्वास है कि जनता विकास पर मुहर लगाकर भाजपा प्रत्याशी को विजयी बनाएगी।

मुख्य संवाददाता
मुख्य संवाददाता
मुख्य संवाददाता
PROFILE

' पड़ताल ' से जुड़ने के लिए धन्यवाद अगर आपको यह रिपोर्ट पसंद आई हो तो कृपया इसे शेयर करें और सबस्क्राइब करें। हम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं। हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।

संबंधित खबरें

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked with *

0 Comments

मुख्य ख़बरें

मुख्य पड़ताल

विज्ञापन

संपादकीय

  • शिक्षक दिवस का चयन और जातिवादी मानसिकता

    शिक्षक दिवस एक बहुत ही पवित्र और सराहनीय दिवस है। ऐसे में इस दिन की महत्ता और बढ़ जाती है जब गुरु-शिष्य की परंपरा और मर्यादा खत्म हो रही है। वास्तव में डॉ. राधाकृष्णन  भारतीय संस्कृति से ओतप्रोत…

वीडियो

Subscribe Newsletter

फेसबुक पर हमसे से जुड़े