img

सोशल मीडिया पर ज़हर उगलने वाले दीपक शर्मा के खिलाफ बीएसपी यूथ ने दर्ज कराई शिकायत

नई दिल्ली- कुछ दिन से सोशल मीडिया पर दीपक शर्मा नाम का एक शख्स कुछ वीडियो अपलोड कर रहा है जिसमें वह मुस्लिमों व बहुजन समाज के खिलाफ गाली गलौच करता है। और बाबा साहब भीमराव अंबेडकर और बसपा सुप्रीमों मायावती के खिलाफ अभद्र भाषा का प्रयोग करता है। बसपा युवा समर्थक 2 नवंबर को पार्लियामेंट स्ट्रीट पुलिस स्टेशन दीपक शर्मा के खिलाफ शिकायत देने गए। लेकिन सुबूत पेश करने के बावजूद उनकी शिकायत दर्ज नहीं की गई। लेकिन थाने पर प्रदर्शन के करीब 20 घंटे बाद मामला दर्ज किया गया।
  
बीएसपी यूथ के पहले कन्वेनर देवाशीष जरारिया ने बताया कि दीपक शर्मा आए दिन इस तरह के वीडियो बनाकर सोशल मीडिया के माध्यम से अपने भगवाधारी गुंडों के साथ मिलकर शेयर करता रहता है, उसकी घिनौनी सोच समाज में जहर घोलने का काम कर रही है लेकिन वह अपनी गंदी राजनीति चमकाने के लिए ऐसा करता रहता है। उन्होंने बताया कि उनके साथी संदीप गौत्तम को कल दोपहर को व्हाट्सएप पर एक लिंक मिला जिसमें फेसबुक पेज का नाम दीपक शर्मा के नाम था, जिसमें दलित समाज व बाबा साहेब भीमराव अंबेडकर जी को अपशब्द कह रहा था व बसपा सुप्रीमो मायावती जी को अपशब्द कह रहा था।    

हालांकि वीडियो में साफ दिखाई और सुनाई पड़ रहा है कि किस तरह दीपक शर्मा वर्ग विशेष के खिलाफ किस तरह जहर उगल रहा है लेकिन थाने में मौजूद सब-इंस्पेक्टर ने कोई मामला दर्ज नहीं किया। जिसके बाद बसपा यूथ ने तय किया कि जब तक उनकी शिकायत दर्ज नहीं की जाएगी वे यहां से नहीं जाएंगे। और वे देवाशीष जरारिया के नेतृत्व में थाने के बाहर धरने पर बैठ गए । जिनमें सोमवीर सिंह, दीपक पांडेय, संदीप गौत्तम, आलोक प्रधान और प्रशांत वाजपेयी भी शामिल हुए। पूरी रात थाने के सामने डटे रहने के बाद सुबह होने तक भी कोई भी सुनवाई नहीं हुई। जिसके बाद जब ये बात अन्य लोगों तक पहुंची तो 3 नवंबर को भारी संख्या में थाना पहुंचे जिसके बाद एससी एसटी एक्ट के तहत शिकायत दर्ज हुई।

मुख्य संवाददाता
मुख्य संवाददाता
मुख्य संवाददाता
PROFILE

' पड़ताल ' से जुड़ने के लिए धन्यवाद अगर आपको यह रिपोर्ट पसंद आई हो तो कृपया इसे शेयर करें और सबस्क्राइब करें। हम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं। हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।

संबंधित खबरें

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked with *

0 Comments

मुख्य ख़बरें

मुख्य पड़ताल

विज्ञापन

संपादकीय

वीडियो

Subscribe Newsletter

फेसबुक पर हमसे से जुड़े