img

बीएसपी की मेरठ में ‘विशाल महारैली’ आज, पार्टी सुप्रीमो मायावती करेंगी संबोधित

18 सितंबर 2017 को मेरठ की क्रांतिकारी भूमि पर बीएसपी की राष्ट्रीय अध्यक्ष और यूपी की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती आज पार्टी की विशाल महारैली को संबोधित करेंगी। मेरठ में दिल्ली रोड पर स्थित वेदव्यासपुरी के मैदान में होने वाली इस विशाल महारैली के लिए बीएसपी की तरफ से व्यापक तैयारियां की गई हैं। पूरे मेरठ में और रैली स्थल पर बीएसपी के नीले झंडों,होर्डिंग और पोस्टर ही दिखाई दे रहे हैं। रैली के आयोजकों का कहना है कि मेरठ में बहनजी की भव्य स्वागत किया जाएगा।

  बीएसपी सुप्रीमो मायावती ने रविवार को पार्टी की प्रेस विज्ञप्ति जारी करते हुए कहा है वो अपनी इस बहुप्रतिक्षित मेरठ, सहारनपुर और मुरादाबाद मंडल स्तरीय विशाल महारैली के जरिये बीजेपी की गरीब, मजदूर, किसान, जन-विरोधी नीति और कार्य प्रणाली को बेनकाब करेंगी। मायावती के आदेश पर रैली की जिम्मेदारी संभाल रहे बीएसपी के राज्यसभा सांसद और राष्ट्रीय महासचिव मुनकाद अली, पश्चिम यूपी प्रभारी शम्सुद्दीन राइन, एमएलसी अतर सिंह, पूर्व विधायक योगेश वर्मा, पूर्व मंत्री हाजी याकूब और उनके बेटे हाजी इमरान ने विभिन्न इलाकों में जाकर जनसंपर्क किया है।

आपको बता दें कि यूपी विधानसभा चुनाव के बाद मायावती की यूपी में ये पहली बड़ी रैली है। मेरठ के इस रैली के बाद भी मायावती हर महीने की 18 तारीख को मंडलीय रैलियों को संबोधित करेंगी। राजनीति के जानकारों का मानना है कि मायावती इन रैलियों के जरिये अपने वोट बैंक को फिर से अपने पाले में लाने को कोशिश करेंगी और चुनावों में मिली करारी हार से भी उभरने की कोशिश होगी। 

मुख्य संवाददाता
मुख्य संवाददाता
मुख्य संवाददाता
PROFILE

संबंधित खबरें

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked with *

0 Comments

मुख्य ख़बरें

मुख्य पड़ताल

विज्ञापन

संपादकीय

  • काश, समय से पहले ना गए होते कांशीराम....

    कांशीराम जी की 11वीं पुण्यतिथि पर विशेष...ये कहने में शायद किसी को कोई ऐतराज नहीं होगा कि बाबा साहब के बाद कांशीराम जी बहुजनों के सबसे बड़े नेता थे। और उनकी असमायिक मौत से बहुजन समाज का जो नुकसान…

वीडियो

Subscribe Newsletter

फेसबुक पर हमसे से जुड़े