img

मायावती का योगी सरकार पर हमला, यूपी का भगवाकरण करने का लगाया आरोप

बसपा सुप्रीमो मायावती ने योगी सरकार पर निशाना साधते हुये कहा कि वर्तमान प्रदेश सरकार प्रदेश को भगवा करने में समय और संसाधनों का दुरुपयोग कर रही है। जनकल्याण के कार्यों से उसका कोई लेना देना नहीं है। मायावती ने आरोप लगाया कि जनता त्राही-त्राही कर रही है लेकिन सरकार बसों और इमारतों का रंग बदलने में ही व्यस्त है।

उन्होंने रायबरेली के बिजली घर में हुए विस्फोट और उसमें हुई व्यापक जान-माल के नुकसान के लिए भाजपा सरकार को जिम्मेदार ठहराया। उन्होंने आरोप लगाया कि एक तरफ लोग इलाज के अभाव में अस्पतालों में मर रहे हैं और दूसरी तरफ योगी सरकार बसों और इमारतों का रंग बदलने के कामों को ही राजधर्म मानकर व्यर्थ में समय व संसाधन बर्बाद कर रही है।

ऊंचाहार स्थित एनटीपीसी के बिजलीघर में हुए  विस्फोट में मारे गये करीब 32 लोगों व घायल हुये सैकड़ों लोगों के परिवारों के प्रति गहरा दुख व्यक्त करते हुये मायावती ने कहा कि केन्द्र व उत्तर प्रदेश सरकार जनहित व जनकल्याण के मामले में लगातार विफल साबित हो रही है। उन्होंने कहा कि केन्द्र की मोदी और राज्य की योगी सरकार की जनविरोधी नीतियों व गलत कार्यशैली के चलते इन्सानों की जान की कीमत जानवरों से भी सस्ती हो गई है।

उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा के नेता व मन्त्री केवल सस्ती लोकप्रियता प्राप्त करने के लिये विवादित व ग़ैर-जिम्मेदाराना बयान देने मे मशगूल हैं। इतना ही नहीं अपराध नियन्त्रण व कानून-व्यवस्था के मामले में भी भाजपा सरकार के नकारेपन से भी जनता का जीवन बदतर होता जा रहा है। 

मुख्य संवाददाता
मुख्य संवाददाता
मुख्य संवाददाता
PROFILE

' पड़ताल ' से जुड़ने के लिए धन्यवाद अगर आपको यह रिपोर्ट पसंद आई हो तो कृपया इसे शेयर करें और सबस्क्राइब करें। हम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं। हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।

संबंधित खबरें

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked with *

0 Comments

मुख्य ख़बरें

मुख्य पड़ताल

विज्ञापन

संपादकीय

वीडियो

Subscribe Newsletter

फेसबुक पर हमसे से जुड़े