img

सोशल फाउंडेशन ने मनाया गणतंत्र दिवस, ज़रूरतमंद लोगों को बांटे कंबल

नई दिल्ली, 26 जनवरी 2019- सोशल फाउंडेशन (रजि) गैर सरकारी संस्था ने 70वां गणतंत्र दिवस समारोह धूमधाम से मनाया। इस मौके पर जरूरमंद लोगों के लिए कंबल वितरण का भी आयोजन किया गया। इस मौके पर ना सिर्फ पुरूष व महिलाएं, बल्कि बच्चे भी देशभक्ति के रंग में डूब दिखे। कार्यक्रम में राष्ट्रीय लघु उद्योग निगम लिमिटेड, नई दिल्ली में केंद्र प्रभारी ओपी सिंह मुख्य अतिथि के रूप में मौजूद रहे। वरिष्ठ चिकित्सक फतेह सिंह और शिक्षक अशोक जाटव भी शामिल हुए।


सोशल फाउंडेशन ने अपना राष्ट्रवादी और सामाजिक दायित्व निभाते हुए मयूर विहार फेज़ 3 की पेपर मार्केट स्थित झग्गीवासियों के बीच में गणतंत्र दिवस मनाया। इस मौके पर मुख्य अतिथि ओपी सिंह ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए लोगों को गणतंत्र दिवस के महत्व को समझाया और बताया कि बाबा साहेब डॉक्टर द्वारा रचित भारतीय संविधान राष्ट्र और आम आदमी के जीवन में किस तरह महत्व रखता है। साथ ही उन्होंने सोशल फाउंडेशन द्वारा उठाए गए इस नेक कार्य की सराहना की।
 
इस दौरान सोशल फाउंडेशसन की तरफ से अतिथियों द्वारा जरूरतमंद लोगों को कंबल वितरीत किए गए, साथ ही बच्चों को झंडे और खाद्य सामग्री भी बांटी गई। जिन्हें पाकर वहां मौजूद ना सिर्फ बड़े बुजुर्गों बल्कि बच्चों के भी चेहरे खिल उठे। और उन्होंने संस्था का तहेदिल से धन्यवाद किया और कहा कि इस कड़कड़ाती सर्दी में इससे अच्छी भेंट उनके लिए क्या हो सकती है।
 


कार्यक्रम में सोशल फाउंडेशन के अध्यक्ष धर्मेंद्र कुमार, महासचिव नवीन कुमार समेत संस्था के अन्य पदाधिकारी मोहन कुमार और डी आर सिंह भी मौजूद रहे।


' पड़ताल ' से जुड़ने के लिए धन्यवाद अगर आपको यह रिपोर्ट पसंद आई हो तो कृपया इसे शेयर करें और सबस्क्राइब करें। हम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं। हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।

संबंधित खबरें

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked with *

1 Comments

  •  
    Veena
    2019-02-21

    Good initiative

मुख्य ख़बरें

मुख्य पड़ताल

विज्ञापन

संपादकीय

वीडियो

Subscribe Newsletter

फेसबुक पर हमसे से जुड़े