img

यूपी में फिर एक दलित किशोरी की गैंगरेप के बाद हत्या.... योगी जी लोगों को त्रेता युग नहीं, अपराध मुक्त प्रदेश की जरूरत है...

योगी जी दुनिया को त्रेता युग में ले जाना चाहते हैं, लोगों को आभासीय दुनिया का अनुभव कराना चाहते हैं, लेकिन जो हकीकत में हो रहा है वो उन्हें  दिखता नहीं हैं, या फिर देखना नहीं चाहते हैं। लगातार दलित उत्पीड़न की ख़बरों में इज़ाफा हो रहा है, लेकिन योगी जी का कभी कोई ऐसा गंभीर बयान नहीं आया, जिससे गरीब वंचित कुछ राहत महसूस कर सकें या फिर अत्याचार करने वालों के मन में कुछ डर पैदा हो सके।
   
ताजा मामला उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले का है जहां एक दलित किशोरी का शव नग्नावस्था में मिला। रोजा थाना क्षेत्र के अहमदनगर गांव की 14 वर्षीय किशोरी मंगलवार दोपहर धान की बालियां चुनने गई थी। जब शाम तक वह घर नहीं लौटी तो घरवालों ने उसकी तलाश शुरू की। इसी दौरान रात में गन्ने के खेत में उसका शव नग्नावस्था में पड़ा मिला।

पुलिस अधीक्षक दिनेश त्रिपाठी ने जानकारी दी कि मृतक लड़की आठवीं कक्षा में पढ़ती थी  उसकी हत्या बड़ी निर्ममता से से गला रेत कर की गई है। शरीर पर दांतों से काटने के कई निशान हैं। किशोरी के गुप्तांगों पर दांतो से काटने के निशान हैं, और चाकुओं से भी गोदा गया है। किशोरी के शव के पास शराब के पांच खाली पाउच भी मिले हैं।  पुलिस को आशंका है कि किशोरी की बलात्कार करने के बाद हत्या की गई है। पुलिस ने अज्ञात हत्यारों के खिलाफ मामला दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। और आरोपियों को तलाशने में जुटी है। 

मुख्य संवाददाता
मुख्य संवाददाता
मुख्य संवाददाता
PROFILE

' पड़ताल ' से जुड़ने के लिए धन्यवाद अगर आपको यह रिपोर्ट पसंद आई हो तो कृपया इसे शेयर करें और सबस्क्राइब करें। हम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं। हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।

संबंधित खबरें

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked with *

1 Comments

  •  
    Rajesh
    2017-10-19

    Yadi yeh ladki chatriya, brahmin ya vaisya ki hoti to news headline me aap uska varna likhte h

मुख्य ख़बरें

मुख्य पड़ताल

विज्ञापन

संपादकीय

वीडियो

Subscribe Newsletter

फेसबुक पर हमसे से जुड़े