img

फिर बिगड़े बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह के बोल, कहा जवान दिखने के लिए मायावती रोज करवाती हैं फेशियल, रंगती हैं बाल

बलिया- अक्सर अपने विवादास्पद बयानों के लिये सुर्खियों में रहने वाले बीजेेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने बसपा प्रमुख मायावती पर तल्ख टिप्पणी करते हुए कहा है कि असली रूप—रंग छुपाकर युवा दिखने का शौक रखने वाली मायावती प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को बेवजह शौकीन कहती हैं।

बैरिया से भाजपा विधायक सिंह ने विभिन्न मुद्दों को लेकर प्रधानमंत्री मोदी पर निशाना साधने वाली बसपा प्रमुख मायावती पर मंगलवार को टिप्पणी करते हुए संवाददाताओं से कहा, ”मायावती जी 65 वर्ष की उम्र में विदेश जाकर फेशियल करवाती हैं और अपने बाल रंगवाती हैं। वह हमारे नेता को शौकीन बोलती हैं।

 उन्होंने मायावती को नसीहत देते हुए कहा कि असली रूप को छिपा कर युवा दिखने की प्रवृत्ति को ही शौक कहा जाता है। सिंह ने कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा को मौसमी नेता करार दिया और कहा कि प्रियंका तीन माह पहले होटल विहार कर रही थीं और अब नौका विहार कर रही हैं।

प्रियंका के संस्कार में राजनीति नहीं है। उन्होंने यह भी कहा कि निकट भविष्य में गंगा एक्सप्रेस वे बनने वाला है। प्रियंका नौका विहार की आड़ में अपने पति के लिये जमीन की तलाश कर रही हैं। मालूम हो कि पूर्वी उत्तर प्रदेश में कांग्रेस की महासचिव प्रियंका ने सोमवार को प्रयागराज से वाराणसी तक की यात्रा गंगा में मोटरबोट के जरिये शुरू की थी।

गौरतलब है कि बसपा प्रमुख मायावती ने ट्विटर के जरिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए ट्वीट किया था कि सादा जीवन उच्च विचार के विपरीत शाही अंदाज में जीने वाले जिस व्यक्ति ने पिछले लोकसभा आमचुनाव के समय वोट की खातिर अपने आपको चायवाला प्रचारित किया था, वे अब इस चुनाव में वोट के लिये ही बड़े तामझाम व शान के साथ अपने आपको चौकीदार घोषित कर रहे हैं। देश वाकई बदल रहा है?

आपको बता दें कि सुरेंद्र सिंह उत्तर प्रदेश के बलिया जिले की बैरिया विधानसभा सीट से विधायक हैं। वह लगातार अपने बयानों के कारण चर्चा में रहते हैं। इससे पहले पिछले साल जब पांच राज्यों में हुए विधानसभा चुनाव के नतीजे आए थे, तब उन्होंने कहा था कि दलितों को आसमान पर नहीं चढ़ाना चाहिए।

मुख्य संवाददाता
मुख्य संवाददाता
मुख्य संवाददाता
PROFILE

' पड़ताल ' से जुड़ने के लिए धन्यवाद अगर आपको यह रिपोर्ट पसंद आई हो तो कृपया इसे शेयर करें और सबस्क्राइब करें। हम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं। हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।

संबंधित खबरें

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked with *

0 Comments

मुख्य ख़बरें

मुख्य पड़ताल

विज्ञापन

संपादकीय

वीडियो

Subscribe Newsletter

फेसबुक पर हमसे से जुड़े