img

बीजेपी विधायक ने दी जिला पंचायत प्रतिनिधि को जातिसूचक गालियाँ व धमकी, पीड़ित ने कहा विधायक शरद अवस्थी करा सकते हैं मेरी हत्या

यूपी के बाराबंकी में बीजेपी कार्यकर्ता और दलित जाति के जिला पंचायत सदस्य कुंदन रावत को रामनगर से बीजेपी विधायक शरद अवस्थी ने जातिसूचक गालियां दी और उन्हें धक्का देते हुए धमकी दी कि मैं तुम्हारी नेतागिरी खत्म करवा दूंगा। बीजेपी विधायक की धमकी के बाद कुंदन रावत ने शरद अवस्थी  के खिलाफ बाराबंकी के एसपी को प्रार्थना पत्र दिया है जिसमें उन्होंने खुद की हत्या करवाने की आशंका जाहिर की है, और अपनी सुरक्षा की गुहार लगाई है।

आपको जानकारी दे दें कि कुछ दिन पहले फतेहपुर विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत सुर्जनपुर गांव में दुर्गा प्रतिमा के विसर्जन के समय रास्ते को लेकर प्रशासन और ग्रामीणों में विवाद हो गया था जिसमे पुलिस पर लाठीचार्ज करने और प्रतिमाओं को खंडित कर जबरन विसर्जित करने का आरोप लगा था जिसकी जांच के लिए सुर्जनपुर गांव में भाजपा विधायकों की 3 सदस्यीय कमेटी जांच के लिए गई थी जिसमें बीजेपी विधायक शरद अवस्थी भी मौजूद थे, जिला पंचायत सदस्य प्रतिनिधि कुन्दन रावत भी अपने सहयोगियों के साथ मौजूद थे। भाजपा विधायक शरद अवस्थी ने कुन्दन रावत को अलग बुलाकर धमकी दी और ज्यादा नेतागिरी करने पर देख लेने की धमकी दी थी विधायक की इस धमकी के बाद से कुन्दन रावत काफी डरे सहमे हैं और विधायक से अपनी जान का खतरा बता रहे हैं।
 
15 साल बाद यूपी में बीजेपी का वनवास खत्म हुआ और सरकार बनी। लेकिन सरकार बनने के बाद से ही बीजेपी नेताओं के बीच आए दिन वर्चस्व की लड़ाई देखने को मिल रही है। और सत्ता के नशे में चूर नेता अपनी मर्यादा तक भूलते दिख रहे हैं।  

मुख्य संवाददाता
मुख्य संवाददाता
मुख्य संवाददाता
PROFILE

' पड़ताल ' से जुड़ने के लिए धन्यवाद अगर आपको यह रिपोर्ट पसंद आई हो तो कृपया इसे शेयर करें और सबस्क्राइब करें। हम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं। हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।

संबंधित खबरें

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked with *

1 Comments

मुख्य ख़बरें

मुख्य पड़ताल

विज्ञापन

संपादकीय

वीडियो

Subscribe Newsletter

फेसबुक पर हमसे से जुड़े