img

चंद्रशेखर पर लगे केस और रासुका हटाए जाएं- युवा शक्ति दल

युवा शक्ति दल ने राष्ट्रीय अनुसूचित जाति आयोग के अध्यक्ष प्रोफेसर रामशंकर कठेरिया को पत्र लिखकर भीम आर्मी के संस्थापक चंद्रशेखर आज़ाद रावण पर लगी रासुका हटाने की गुहार लगाई है।

युवा शक्ति दल के संस्थापक और राष्ट्रीय अध्यक्ष रवि गौतम की तरफ से लिखे गए पत्र में कहा गया कि सहारनपुर जिला प्रशासन अपने अधिकारों का दुरुपयोग कर रहा। जब इलाहबाद हाईकोर्ट ने चंद्रशेखर आज़ाद रावण पर लगे सभी मुकदमों में जमानत दे दी तो सहारनपुर के डीएम ने उन पर रासुका लगा दी। ये पूरी तरह गलत और कोर्ट की अवमानना है।

हालांकि 9 मई 2017 को एडवोकेट चंद्रशेखर रावण ने ऐसा कोई भी काम नहीं किया जिससे कानून की अवहेलना हुई हो या उन पर रासुका लगाया जाए। उन्होंने आरोप लगाया कि भीम आर्मी के संस्थापक एडवोकेट चंद्रशेखर आजाद पर गलत तरीके से फर्जी मुकदमे दर्ज कराकर जेल में डाला गया था। उन्होंने गुहार लगाई कि चंद्रशेखर आजाद भाई के ऊपर से सभी मुकदमें हटें, और रासुका को भी खत्म किया जाए।

मुख्य संवाददाता
मुख्य संवाददाता
मुख्य संवाददाता
PROFILE

' पड़ताल ' से जुड़ने के लिए धन्यवाद अगर आपको यह रिपोर्ट पसंद आई हो तो कृपया इसे शेयर करें और सबस्क्राइब करें। हम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं। हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।

संबंधित खबरें

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked with *

1 Comments

  •  
    bantygoatam
    2017-11-11

    Comment *bhim army jindabad

मुख्य ख़बरें

मुख्य पड़ताल

विज्ञापन

संपादकीय

वीडियो

Subscribe Newsletter

फेसबुक पर हमसे से जुड़े