img

दलित छात्रा की बेरहमी से गला काटकर हत्या, बिना कपड़ों के मिला शव, गांव वालों में रोष

उत्तरप्रदेश- हापुड़ में एक छात्रा की गला काटकर हत्या का मामला सामने। शिनाख्त के बाद पता चला कि मृतक छात्रा दलित समुदाय की थी। लड़की का शव नग्न अवस्था में खेतों में पड़ा मिला। जिससे आशंका लग रही है कि पीड़िता के साथ पहले रेप किया गया है और फिर हत्या की गई है।

आप को जानकारी दे दें कि धौलाना थाना क्षेत्र में बीते तीन दिन में मर्डर की ये दूसरी वारदात है। तीन दिन पहले ही धौलाना  थाना क्षेत्र के कंदोला में भी एक महिला का शव मिला था। तब भी लोगों ने रेप के बाद हत्या की आशंका जताई थी।

छात्रा की हत्या के बाद से लोगों में भारी रोष है, गुस्साए लोगों ने सड़क जाम कर दी और जमकर हंगामा किया । पुलिस ने जानकारी दी कि ये मामला धौलाना थाने के सिवाया गांव का है। पीड़िता नौवीं कक्षा की छात्रा है और उसकी उम्र 14 साल है। लड़की अपने खेत से चारा लाने गई थी लेकिन वापस नहीं लौटी। जब लड़की के परिवार वालों ने तलाश शुरू की तो उसकी लाश गन्ने के खेत में नग्न हालत में मिली। उसका गला भी बड़ी बेरहमी से काटा गया था।

लड़की की हत्या से गुस्साए परिजन और ग्रामीण इकट्ठा होकर थाने पहुंच गए और थाने का घेराव कर दिया। सूचना मिलते ही आलाधिकारी भारी फोर्स के साथ घटना स्थल पर पहुंच गए और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच में जुट गए हैं।

पिछले तीन दिन में हत्या की दूसरी घटना से इलाके में खौफ का माहौल बना हुआ है। पुलिस अभी तक तीन दिन पहले मिली महिला की लाश के मामले का खुलासा भी नहीं कर पाई है, हालांकि पुलिस ने जानकारी दी कि इस घटना के बाद पुलिस ने आपातकालीन बैठक की है और आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने के लिए टीमें बनाई है। और पुलिस जगह-जगह पर छापेमारी कर रही है। पुलिस का कहना है कि हत्यारों को जल्द से जल्द पकड़ लिया जाएगा।

मुख्य संवाददाता
मुख्य संवाददाता
मुख्य संवाददाता
PROFILE

' पड़ताल ' से जुड़ने के लिए धन्यवाद अगर आपको यह रिपोर्ट पसंद आई हो तो कृपया इसे शेयर करें और सबस्क्राइब करें। हम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं। हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।

संबंधित खबरें

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked with *

1 Comments

  •  
    amol Bothe
    2017-12-08

    Kaleja chir Gaya mera aisi dukhad khabar Ko sunkar jatiwad uch Nich bhedbhav is sab kurityo or manuwadi bramanvadi be Desh ki jala k rakh Diya h sir aap Ko sach dikhane k liye n dhanywad deta hu

मुख्य ख़बरें

मुख्य पड़ताल

विज्ञापन

संपादकीय

वीडियो

Subscribe Newsletter

फेसबुक पर हमसे से जुड़े