img

प्रधानमंत्री मोदी ने प्रचार में खर्च किए 3044 करोड़ रुपये- मायावती

लखनऊ- बसपा सुप्रीमो मायावती ने ट्वीट करके दावा किया है है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सिर्फ अपने प्रचार में 3044 करोड़ रुपए खर्च किए हैं। इतना ही नहीं मायावती ने बीजेपी पर आरोप भी लगाए हैं कि, बीजेपी के लिए प्रचार का ज्यादा महत्व है जबकि शिक्षा और राजनीति का नहीं है।
मायावती ने अपने ट्वीट में लिखा है कि प्रधानमंत्री मोदी ज्यादातर शिलान्यास आदि में ही लगातार व्यस्त रहे और प्रचार-प्रसार पर 3044 करोड़ खर्च कर दिया। इस पैसे से उत्तर प्रदेश जैसे पिछड़े राज्य के हर गांव में शिक्षा और अस्पताल की व्यवस्था हो सकती है। लेकिन बीजेपी के लिये प्रचार का ज्यादा महत्व है शिक्षा और जनहित का नहीं।

दूसरे ट्वीट में मायावती ने लिखा है कि बीजेपी व प्रधानमंत्री मोदी अपनी सरकार की नाकामियों और घोर विफलताओं पर से लोगों का ध्यान हटाने, गरीबी और बेरोजगारी जैसे जनहित के मुद्दों को असली चुनावी बहस बनने से रोकने के लिये हर प्रकार के गड़े मुर्दे उखाड़ने की कोशिाश में लगे हुये हैं जो अतिनिन्दनीय है। 

मुख्य संवाददाता
मुख्य संवाददाता
मुख्य संवाददाता
PROFILE

' पड़ताल ' से जुड़ने के लिए धन्यवाद अगर आपको यह रिपोर्ट पसंद आई हो तो कृपया इसे शेयर करें और सबस्क्राइब करें। हम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं। हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।

संबंधित खबरें

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked with *

0 Comments

मुख्य ख़बरें

मुख्य पड़ताल

विज्ञापन

संपादकीय

वीडियो

Subscribe Newsletter

फेसबुक पर हमसे से जुड़े