img

मेरठ में बहुजन समाज के प्रिंसिपल हुए सम्मानित, लिया एकजुट रहने का संकल्प

मेरठ में 17 सितंबर 2017 को सुभाष नगर स्थित डॉक्टर अंबेडकर इंटर कॉलेज परिसर सैकड़ों शिक्षकों की उपस्थिति का गवाह बना। मौका था अनूसूचित जाति के प्रधानाचार्यों के सम्मान समारोह का। बहुजन माध्यमिक शिक्षक संघ उत्तर प्रदेश की तरफ से आयोजित इस कार्यक्रम में संस्था के पदाधिकारियों और शिक्षकों ने आपस में एकजुट रहने का संकल्प लिया।   
बहुजन माध्यमिक शिक्षक संघ उत्तर प्रदेश के इस कार्यक्रम में सबसे पहले मेरठ जनपद के इंटर कॉलेजों में नियुक्त अनुसूचित जाति समाज की विभूतियों में आर्य वैदिक इंटर कॉलेज कलंजरी, मेरठ के प्रधानाचार्य सत्य कुमार, लावड़ इंटर कॉलेज, लावड़, मेरठ के प्रधानाचार्य देवेंद्र कुमार, वनस्थली इंटर कॉलेज परतापुर, मेरठ की प्रधानाचार्य दीपाली वर्मा, एस डी इंटर कॉलेज सदर, मेरठ की प्रधानाचार्य अंजू रानी, शशिबाला, अशोक कुमार समेत 27 प्रधानाचार्यों को सम्मानित किया गया।   इस कार्यक्रम के दौरान बहुजन माध्यमिक शिक्षक संघ उत्तर प्रदेश के पदाधिकारियों और  शिक्षकों ने अपने-अपने विचार रखे। इसके साथ ही सभी ने शिक्षा के स्तर को सुधार करने और उत्तम गुणवत्ता वाली शिक्षा प्रणाली पर जोर दिया। कार्यक्रम की अध्यक्षता रिटायर्ड शिक्षक अमर सिंह ने की और संचालन चरण सिंह ने किया। इस मौके पर बहुजन माध्यमिक शिक्षक संघ उत्तर प्रदेश के अध्यक्ष मनमोहन सिंह, महामंत्री रतन सिंह, नरेंद्र कुमार राणा, महेंद्र सिंह, घनश्याम दास, संजीव वर्मा, डॉ. जय वर्धन, डॉ. कृष्ण कुमार, सुभाष बाबू, बेद प्रकाश समेत सैकड़ों शिक्षक मौजदू रहे।  

मुख्य संवाददाता
मुख्य संवाददाता
मुख्य संवाददाता
PROFILE

संबंधित खबरें

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked with *

0 Comments

मुख्य ख़बरें

मुख्य पड़ताल

विज्ञापन

संपादकीय

  • काश, समय से पहले ना गए होते कांशीराम....

    कांशीराम जी की 11वीं पुण्यतिथि पर विशेष...ये कहने में शायद किसी को कोई ऐतराज नहीं होगा कि बाबा साहब के बाद कांशीराम जी बहुजनों के सबसे बड़े नेता थे। और उनकी असमायिक मौत से बहुजन समाज का जो नुकसान…

वीडियो

Subscribe Newsletter

फेसबुक पर हमसे से जुड़े